Friday 3 March 2017

Who is real traitors..??

*Who is real traitor....??*

ये पहला मुद्दा नही हैं जब किसी ने देश के खिलाफ कुछ कहा हो....!!
एक साल पहले JNU में जो हुआ, उस incidence को भुलाने से पहले ही देश में अभी एक ओर विवाद खड़ा हो गया.....!!

और इस बार आवाज उठाई है एक शहीद की बेटी *गुरमेहर कौर* ने....!!
उसने सिर्फ इतना कहा है कि *मेरे पापा को पाकिस्तान ने नहीं, War ने मारा हैं....!!*
अब आप ही बताइए इसमें इसमें ऐसा क्या हैं जो India के against हैं....!!
उस लडकी की Intention को समझे बिना हमने पता नही उसके बारे मे अनाप-शनाप बकना शुरू कर दिया....और हद तो तब हो गई जब कुछ दरिंदो ने उसको *गैंगरेप* की धमकी दे डाली...!!
अरे यार वो एक शहीद की बेटी हैं। हम उस लडकी का नहीं, उसके शहीद पिताजी का अपमान कर रहे हैं।
हमें शर्म आनी चाहिए कि एक तरफ हम *Anti Rape India और Women Empowerment* की बात करते हैं और दूसरी तरफ  कोई पब्लिकली गैंगरेप की धमकियाँ दे रहा है...!!

कुछ दिन पहले आंध्रप्रदेश के एक नेता ने कहा कि *जिस तरह गाड़ी गैराज मे रखी रहने से वो सुरक्षित रहती हैं उसी तरह लड़कियों को भी अपने घर के अंदर ही रहना चाहिए, अगर वो बाहर घूमेगी तो उनके साथ Accident होना पक्का हैं..*

अब मैं पुछना चाहता हूं, उस टाईम Indian Media कहाँ सो रही थीं जो आजकल इतना उछल रही हैं..!।
उस टाईम कहाँ थे, ABVP वाले...??
उस टाईम कहाँ थे..हमारे वीरेन्द्र सहवाग...??

मैं इन सबके against नहीं हुँ, मेरी बात सिर्फ इतनी सी है कि क्यों हम छोटी सी बात को इतना बड़ा बना रहे हैं...!!
चलो माना कि उस लडकी ने कह दिया...!!
तो अब क्या करोगे......!!
देश से बाहर....??
गैंगरेप.....??
मतलब कुछ भी....??

अरे शर्म करो शर्म उसके पिता ने हमारे देश कि लिये अपनी जान गंवाई हैं, कही ना कही उसके पिताजी के दिमाग में ये था कि मेरे शहीद होने के बाद, मेरे देशवासी मेरी बेटी, मेरे परिवार का खयाल रखेंगें...उनको पूरा सम्मान मिलेगा...!!

और हमने उस शहीद भारत माँ के लाल के सपने को साकार किया है.....उसकी बेटी को रेप की धमकियाँ देकर..!!

हमारे दुश्मन बाहर नहीं, हमारे देश के अंदर ही हैं। जिनके बारे में कोई बात ही नहीं करता...न तो कोई मीडीया न कोई ओर...!!

I request to all that we should focus on positive news and make positive environment in our society And this is possible when we spread love, happiness and humanity.
                 
#AlwaysKeepSmiling😊😊
#BeHappyKeepHappy

No comments:

Post a Comment

Online fitness trainer in India

  Nobody desires to compromise in relation to fitness neither you should. Nowadays, on line health running shoes are increasing their instit...